उत्तराखण्ड हल्द्वानी

IAS दीपक रावत ने ऐसे की घायल व्यक्ति की मदद, सभी करने लगे वाहवाही

खबर शेयर करें -

हर बार की तरह चर्चा में रहने वाले कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने एक बार फिर ऐसा काम किया जिससे हर तरह उनकी वाहवाही हो रही है। घायल व्यक्ति की मदद कर उन्होंने उसे व्यक्ति को नया जीवन देने का काम किया है। घटना देर रात की है जब एक व्यक्ति घायल अवस्था में सड़क पर गिरा हुआ था।


जानकारी के अनुसार कुमाऊं कमिश्नर देर रात चंपावत से हल्द्वानी की तरफ आ रहे थे। इस दौरान उन्हें चोरगलिया मार्ग पर एक व्यक्ति पड़ा मिला। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने बिना देरी किए व्यक्ति को तत्काल सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया।


घायल व्यक्ति की पहचान दिनेश मेलकानी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि दिनेश चोरगलिया से सितारगंज ड्यूटी के लिए जा रहा था। इस दौरान उसका वाहन आवारा पशु से टकरा गया और वह अनियंत्रित होकर सड़क पर ही गिर गया।

घायल का हाल जानने पहुंचे IAS दीपक रावत
फिलहाल घायल दिनेश मेलकानी के इलाज के लिए चिकित्सकों की टीम लगी हुई है। कुमाऊं कमिश्नर ने घायल व्यक्ति के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही वह मरीज का हाल जानने के लिए अस्पताल भी पहुंचे थे। चिकित्सकों की माने तो व्यक्ति की हालत में अब सुधार है।