उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग : SSP अजय सिंह पर जानलेवा हमले की कोशिश!, आरोपी गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

राजधानी देहरादून से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एसएसपी अजय सिंह पर जानलेवा हमला किया गया है। शुक्रवार सुबह साप्ताहिक परेड के दौरान एसएसपी अजय सिंह पर परेड के दौरान बिगुलर जितेंद्र कुमार (हेड कांस्टेबल) ने हमला कर दिया। जिसमें एसएसपी ने किसी तरह अपनी जान बचाई।


शुक्रवार सुबह साप्ताहिक परेड चल रही थी। सात बजे 13 टोलियां फाइनल होने के बाद साढ़े सात बजे एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर परेड मार्च का आदेश दिया। बता दें कि परेड में पहले वादन का समय 40 मिनट का होता है। इस दौरान सभी टोलियां परेड कर रही थीं। पहले वादन की अवधि से चार मिनट पहले ही पुलिस लाइन का बिगुलर जितेंद्र कुमार एसएसपी के पास पहुंचा और वादन समाप्त करने की अनुमति मांगने लगा।

इसी दौरान वहां मौजूद इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र पंत ने बिगुलर को ये कहकर रोका कि अभी परेड की पहली अवधि पूरी नहीं हुई है। इसमें चार मिनट बचे हुए हैं। इस बात पर बिगुलर भड़क गया और उसने इंस्पेक्टर से गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि बिगुलर ने इंस्पेक्टर को गोली मारने की धमकी दी और उन पर झपटा।


बिगुलर जितेंद्र कुमार की इस हरकत पर एसएसपी ने बिगुलर को रोकते हुए अनुशासनहीनता न करने की चेतावनी दी और सख्त लहजे में उसे तुरंत परेड मैदान से बाहर जाने को कहा। आरोप है कि जितेंद्र ने बिगुल से एसएसपी पर जान से मारने की नीयत से वार कर दिया। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई औऱ एसएसपी किसी तरह बच गए। वहां मौजूद अफसर आरोपी को पकड़कर क्वार्टर गार्द की ओर ले गए।


इंस्पेक्टर ने आरोपी के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में केस दर्ज कराया है। थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बिगुलर को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जबकि एसएसपी अजय सिंह ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ जाचं बिठा दी है। एसपी ट्रैफिक इस मामले की जांच करेंगे।