उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी-बैंक कर्मचारी की लाश मिलने से मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में एक बैंक कर्मचारी की ट्रंचिंग ग्राउंड के पास लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बैंक से थोड़ी देर के लिए छुट्टी लेकर कर्मचारी पीलिया झड़ाने निकला था।


हल्द्वानी में ट्रंचिंग ग्राउंड के पास एक बैंक कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक को पीलिया हुआ था।


मिली जानकारी के मुताबिक आमवाला देहरादून निवासी राजन थापा (47 वर्ष) नैनीताल डिस्ट्रिक को-ऑपरेटिव बैंक में सिक्योरिटी गार्ड था। बीते कुछ समय से उसे पीलिया की शिकायत थी। उसे किसी ने ये बताया था कि गौलापार में पीलिया झाड़ने वाला है। वो उसी के पास पीलिया झड़वाने के लिए जा रहा था। जिसके लिए उसने बैंक से कुछ देर की छुट्टी भी ली थी।


बैंक से राजन स्कूटी से निकला था लेकिन वो वापस नहीं लौटा। जब कुछ लोगों ने उसे ट्रंचिंग ग्राउंड के पास पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।