उत्तराखण्ड रामनगर हल्द्वानी

रामनगर -सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, होमगार्ड घायल

खबर शेयर करें -

रामनगर में एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक होमगार्ड घायल है।


नैनीताल जिले के रामनगर में ठाकुरद्वारा को जा रही कार टांडा मल्लू चौराहे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कार डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। इसके साथ ही कार सवार एक अन्य युवक कार से उतर कर फरार हो गया।


मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर में बुधवार टांडा मल्लू चौराहे पर रात दो बजे एक कार डिवाइडर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। जिसमें से दो की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा होने के बाद एक युवक कार की पिछली सीट से उतरकर भाग गया।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। कार की अगली सीट में बैठे युवक कार में ही फंस गए थे। जिन्हें फायर ब्रिगेड ने कटर से दरवाजों को काटकर बाहर निकाला। मिली जानकारी के मुताबिक कार को अब्दुल रहमान उर्फ भूरा पुत्र रहमत अली निवासी ठाकुरद्वारा चला रहा था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

जबकि अगली सीट पर बैठे शाहरूख अली पुत्र मो. अली निवासी ठाकुरद्वारा बैठा हुआ था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। कार की पिछली सीट पर होमगार्ड उस्मान अली पुत्र नन्हे शाह निवासी ठाकुरद्वारा और लोकेश पुत्र देवेंद्र निवासी रायपुर जसपुर बैठे थे। हादसे में होमगार्ड उस्मान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज चल रहा है। जबकि लोकेश हादसे के बाद से ही फरार है।