उत्तराखण्ड रामनगर

दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, ट्रैक्टर ट्रॉली को किया आग के हवाले, तीन लोग घायल

खबर शेयर करें -

रामनगर क्षेत्र के अंतर्गत हिम्मतपुर ब्लॉक में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग पत्थरबाजी और मारपीट पर उतर आए। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट
मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात करीब 11:30 बजे बजरंग दल के किशोर शर्मा अपने साथियों के साथ हिम्मतपुर ब्लॉक के पास खड़े थे। इस दौरान वहां से गुजर रहे विशेष समुदाय के युवक के साथ उनकी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई।

ट्रैक्टर ट्रॉली को किया आग के हवाले
मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने घरों पर भी पत्थरबाजी की। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने पास में खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को आग के हवाले कर दिया। हंगामा बढ़ता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को हिरासत में लिया और मामले को शांत करवाया।

मारपीट में तीन लोग घायल
दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों घायलों को रामनगर अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार चल रहा है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।