उत्तराखण्ड

नगर निकायों के कार्यकाल का अंतिम दिन, पालिका अध्यक्ष ने किया कई योजनाओं का शिलन्यास और लोकार्पण

खबर शेयर करें -

नगर निकायों के कार्यकाल का आज यानी एक दिसंबर को आखिरी दी है। आखिरी दिन मसूरी में नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।


नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने शुक्रवार को मेसोनिक लॉज बस स्टैंड पर वेंडर जोन और कार पार्किंग का लोकार्पण किया। इसके अलावा माल रोड स्थित पुलिस चौकी के सौंदर्यीकरण के कार्य का लोकार्पण किया।

वहीं मसूरी झील स्थित मल्टी लेवल पार्किंग और सौंदर्यीकरण कार्य, IDH बिल्डिंग के पास MRF सेंटर और बायोमीथेन प्लांट के निर्माण कार्य, सिविल अस्पताल के निकट कार पार्किंग का शिलान्यास, लाइब्रेरी कैंपटी मार्ग पर कार पार्किंग, टैक्सी कार पार्किंग और डिस्पेंसरी का शिलान्यास किया।


नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि उनके पांच साल के कार्यकाल में शहर में विभिन्न विकास योजनाएं संचालित की गई। आज मसूरी में किए गए कार्यों से आम लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी काफी सुविधा मिली है।

उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा लगातार उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में अवरोध पैदा करने का प्रयास किया गया। लेकिन उनके द्वारा जनहित के कार्यों को प्राथमिकता दी गई। जिसका नतीजा है कि आज उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी भी उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना करते नजर आ रहे हैं।