उत्तराखण्ड

घर में घुसकर लूटे महिला के झुमके व मंगलसूत्र, आरोपी फरार

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़ जिले के मुुनस्यारी में एक युवक ने घर में घुसकर महिला के झुमके और मंगलसूत्र लूट लिए। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मुनस्यारी के फर्वेकोट टांगा गांव में एक युवक ने में घुसकर एक महिला का मंगलसूत्र और दो सोने के मुनड़े लूट लिए। महिला के शोर मचाने पर उसका नाती जब तक कमरे में पहुंचा तब तक आरोपी फरार हो चुका था। महिला के नाती की तहरीर पर मुनस्यारी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दी है।


मिली जानकारी के मुताबिक 23 नवंबर की रात योगेश सिंह कोरंगा के नाना 80 वर्षीय मोहन सिंह परिहार और नानी भवानी देवी अपने कमरे में सोए थे। जबकि वो दूसरे कमरे में सोया हुआ था। इसी दौरान उनके ही गांव के जगदीश सिंह कोरंगा ने दरवाजा खटखटाया।

जब नानी ने दरवाजा नहीं खोला तो वो खिड़की के रास्ते अंदर घुसा और उसकी नानी के गले से मंगलसूत्र और कान के झुमके छीन लिए। नानी के विरोध करने पर आरोपी ने उनपर बेलचा और लाठी से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी ने लने फिरने में असमर्थ उसके नाना को भी चारपाई से नीचे गिरा दिया।

महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उसका नाती कमरे में पहुंचा तो आरोपी फरार हो गया। इस दौरान आरोपी का फोन और मास्क मौके पर ही छूट गया। जिस से आरोपी कौन था पता चल पाया। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।