उत्तराखण्ड हल्द्वानी

टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, अंदर सो रहे कर्मचारी बुरी तरह झुलसे, मौके पर मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी से बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपावली के मौके पर कुसुमखेड़ा स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। हादसे के दौरान गोदाम के अंदर तीन कर्मचारी सो रहे थे। तीनों कर्मचारी कर्मचारी आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। तीनों कर्मचारियों की मौके ओर ही मौत हो गई।

.

हादसा रविवार देर रात 12 बजे का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने बताया कि कालाढूंगी रोड स्थित कुमाऊं टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई। हादसे के दौरान टेंट हाउस के गोदाम में तीन कर्मचारी सो रहे थे।


हादसे के बाद तीनों कर्मचारी बाहर नहीं आ सके। जिस वजह से तीनों कर्मचारी आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। मौके पर ही तीनों कर्मचारियों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर दमकल विभाग की छह गाड़ियों मौके पर पहुंची


दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बहरहाल आग किन कारणों से लगी है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। टेंट हाउस के मालिक ने बताया की आग लगने से टेंट हाउस का सारा सामान जलकर खाक हो गया। जिससे लाखों रुपए का नुकसान आंका जा रहा है।