उत्तराखण्ड हल्द्वानी

MBPG कॉलेज में नामांकन में छात्रों ने मचाया हुंड़दंग,छात्रों की कॉलेज प्रशासन व पुलिस के साथ तीखी नोक झोंक

खबर शेयर करें -

MBPG कॉलेज में नामांकन के दौरान छात्रों ने जमकर हंगामा किया। नामांकन के दौरान छात्रों ने खुलेआम नियमों का उल्लघंन किया। नेशनल हाईवे पर जुलूस निकालकर छात्रों ने जमकर हुड़दंग मचाया।



कुमाऊं के सबसे बड़े एमबीपीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आए दिन हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शुक्रवार को छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन किए गए। इस दौरान छात्रों द्वारा खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई गई और पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। छात्रों ने नैनीताल रोड में नेशनल हाईवे पर जुलूस निकालकर जमकर हुड़दंग मचाया।


नेशनल हाईवे पर जुलूस निकालने के दौरान कई बार हाईवे पर जाम भी लगता रहा। इस दौरान छात्रों की कॉलेज प्रशासन और पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई। मिली जानकारी के मुताबिक एबीवीपी प्रत्याशी सूरज रमोला और निर्दलीय व कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी संजय जोशी ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया।


सात नवंबर को होने वाले चुनावों के लिए चुनावी माहौल जोरों पर हैं। सुरक्षा और शांति बनाए रखने के लिए लेज में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। हालांकि कॉलेज प्रशासन छात्र संघ चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने का दावा कर रहा है।