उत्तराखण्ड हल्द्वानी

हल्द्वानी में चोरो ने किया बैणी सेना कर्मी के घर मे हाथ साफ,मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में आज के समय चोरो के हौसले बढ़ते जा रहे है। आज के समय में चोरों को भी पुलिस का कोई भी ख़ौफ़ नहीं है जिसके बाद देखा जा सकता है कि शहर में चोरी की वारदाते दिन पर दिन बढ़ते जा रही है पुलिस के द्वारा चोरों पर लगाम लगाने की कई कोशिश की जा रही है।

लेकिन सारी कोशिशें में नाकाम साबित हो रही है इसी क्रम में बड़ी खबर काठगोदाम क्षेत्र से सामने आ रही है यहां पर काठगोदाम थाना क्षेत्र में रहने वाली बैणी सेना की एक सदस्य के घर ताला तोड़कर घुसे चोरों ने हजारों की नगदी पर हाथ साफ कर लिया।

बैणी सेना कर्मी परिवार के साथ पिथौरागढ़ गई हुई थीं। पड़ोसी की सूचना के बाद हल्द्वानी पहुंचे घरवालों ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। मूलरूप से पिथौरागढ़ के तेजम गांव निवासी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी पत्नी शांति कोरंगा बैणी सेना में कर्मचारी हैं।

बताया कि 23 अक्तूबर को पूरा परिवार पैतृक गांव विवाह समारोह में शामिल होने गया था। उसी रात करीब दो बजे कुछ लोगों ने घर के चैनल में लगे दो ताले तोड़े और घर में दाखिल हुए। घर में घुसे चोर ने मंदिर में रखी करीब 12 हजार की नगदी और वार्ड 36 के लोगों से वसूली गई कूड़ा प्रबंधन शुल्क के 36 हजार रुपये पर भी चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

वहीं ताले टूटने और घर में अन्य तरह की आवाज आने पर पड़ोसी दरबान सिंह गडिया ने फोन पर सूचना दी। साथ ही खुद भी घर से बाहर निकलकर शोर मचाया। बताया कि चोर स्थानीय लोगों का शोर सुनकर मौके से फरार हो गए। काठगोदाम पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।