उत्तराखण्ड

उत्तराखंड-यहां फायरिंग कर फरार हुए चार आरोपी गिरफ्तार,मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश क्षेत्र में बीच सडक पर कुछ युवकों द्वारा गुंडई, मारपीट और फायरिंग का मामला सामने आया था। जिसे लेकर एसएसपी देहरादून में अल्टीमेटम दिया था जिसका असर देखने को मिला है। 12 घंटों के भीतर ही पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


शुक्रवार को ऋषिकेश में बीच सड़क पर कुछ युवकों द्वारा गुंडई, मारपीट और फायरिंग का मामला सामने आया था। दीपक जायसवाल ने कोतवाली में शिकायत दी कि वो रात में मण्डी से सब्जी खरीदकर अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी चन्द्रभागा पुल के पास खडी एक कार की पिछली सीट पर बैठे एक व्यक्ति द्वारा शीशा खोलकर बाहर की ओर बिना देखे ही थूक दिया।

युवक द्वारा थूका गया थूक उनके ऊपर गिरा। जब इस बारे में उन्होंने युवक से कहा तो युवक गुडंई पर उतर आए। युवकों ने दीपक पर हॉकी, लोहे की रॉड तथा बन्दूक से उसके ऊपर हमला कर दिया और उसे मारने के लिए उसके ऊपर फायरिंग भी की।


मामले में लिखित तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश को तत्काल घटना के अनावरण तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु कड़े निर्देश दिए गए। जिसके बाद पुलिस को आरोपियों के श्रीनगर गढ़वाल मार्ग जाने की जानकारी मिली।

तीन धारा टिहरी गढ़वाल से आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने एक टीम को उस मार्ग पर रवाना किया। पुलिस ने तीन धारा टिहरी गढ़वाल के पास से कार सवार चार आरोपियों समरजीत तेवतिया, हिमांशु, दिलीप भुरान और रियांश को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से झगड़े में प्रयोग की गई दो हॉकी स्टिक, एक स्टम्प बरामद किया गया है।