उत्तराखण्ड नैनीताल हल्द्वानी

यहां अस्पताल में भर्ती मरीज पैग बनाते हुए पकड़ा गया, अपने बिस्तर के पास ही पी रहा था शराब

खबर शेयर करें -

नैनीताल जिले में बेस अस्पताल में भर्ती एक मरीज पैग बनाता हुए पकड़ा गया। मरीज अपने बिस्तर के पास ही पैग बनाकर शराब पी रहा था। पकड़े जाने पर अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को खूब डांटा।


बेस अस्पताल में भर्ती मरीज अस्पताल में ही अपने बिस्तर के पास पैग बनाकर शराब पीता हुआ पकड़ा गया। अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को खूब डांटा और फिर चेतावनी देकर छोड़ दिया। इस घटना के सामने आने के बाद देर शाम से अस्पताल प्रबंधन ने अस्पताल के कुछ गेट बंद रखने का फैसला लिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक हड्डी के ऑपरेशन के लिए एक मरीज भर्ती हुआ था। डॉक्टरों ने मरीज को पैर तक हिलाने को मना किया था। लेकिन इसके बाद भी मरीज अस्पताल में हंगामा करने लगा। इसी बीच उसने कहीं से शराब के चार पव्वे मंगा लिए और अपने बिस्तर के पास ही छिपा दिए।


थोड़ी देर बाद ही मरीज अपने बिस्तर के पास ही पैग बनाकर पीने लगा। शक होने पर पीआरडी जवान ने मरीज की चेंकिग की। जिसमें उसे शराब के चार पव्वे बरामद हुए। इस पर डॉक्टरों ने उसे खूब फटकारा। जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार को मरीज के पैर का ऑपरेशन किया जा चुका है। इसके साथ ही उसे चेतावनी देते हुए कि ऐसा करना स्वास्थ्य के लिए काफी घातक होगा मरीज को छोड़ दिया गया है।