उत्तराखण्ड रुद्रपुर

कुमाऊं-आधी रात को नशा कारोबारी के घर में हुई युवक की मौत, इलाके में सनसनी का माहौल

खबर शेयर करें -

राज्य के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर क्षेत्र से अब तक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर क्षेत्र में एक युवक की देर रात मौत होने से इलाके में हड़कंप मच गया बता दे कि रम्पुरा मोहल्ले में आधी रात एक युवक की मौत से हड़कंप मच गया। युवक की मौत कई मुकदमे के आरोपी एवं नशे के करोबार से जुड़े अपराधी के घर होना बताई जा रही। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोपी लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है।

जानकारी के मुताबिक बीती करीब 12 बजे रम्पुरा निवासी 20 वर्षीए वनोद की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक उसका शव सत्ता कोली नाम के युवक के घर से बरामद हुआ है। विनोद की मौत बाद सत्ता ने अपने आपको बचाने के लिए 108 एम्बुलेंस से उसका शव जिला अस्पताल भिजवा दिया। जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां से शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया।

पोस्टमार्टम हाऊस परिजनों ने जमकर हंगामा करते हुए पोस्टमार्टम न कराने की भी बात कही। परिजनों का कहना था आरोपी दबंग किस्म है। आरोपी पर पहले भी कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी नशे का करोबारी है। पूर्व वह टैम्पो चालक से रंगदारी वसूलने का काम करता था। परिजनों बताया की अभी आरोपी उन्हें धमकी दे रहा है।

हालांकि कोतवाल विक्रम सिंह राठौर के समझाने के बाद मृतक के परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार हो गए। कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने मृतक के परिजनों को भरोसा दिया की उन्हें पूरा न्याय मिलेगा। पोस्टमार्टम में यदि हत्या की पुष्टि हुई तो आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।