उत्तराखण्ड रुद्रपुर

रूद्रपुर से नानकमत्ता जा रहे बाइक सवार युवक सड़क हादसे में मौत

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में सड़क हादसों को लेकर मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं जहां अभी बीच में ही हल्द्वानी में एक शिक्षक की मौत का मामला सामने आया था वहीं दूसरी ओर कुमाऊं में ही सड़क हादसे को लेकर एक और मामला सामने आया है जिसमें दो लोगों की ही मौत होगी बता दे कि मामला रुद्रपुर का है यहाँ देर शाम उधम सिंह नगर जिले के रूद्रपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। एक डंपर की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। युवकों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


देर शाम रूद्रपुर से नानकमत्ता जा रहे बाइक सवार हादसे का शिकार हो गए। बाइक सवार युवकों की डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक खेड़ा के रहने वाले हैं। बुधवार की शाम युवक जीत भट्ट (17) और विकास (21) बाइक से रूद्रपुर से नानकमत्ता जा रहे थे। इसी दौरान किच्छा में पुल भट्टा के पास एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि बइक चलाने वाले और पीछे बैठने वाले दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। अगर दोनों ने हेलमेट पहना होता तो शायद उनकी जान बच जाती।