उत्तराखण्ड

होम स्टे में मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

खबर शेयर करें -

मसूरी के भट्टा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब होम स्टे में एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है आरोपी युवक की हत्या कर शव बेड के नीचे छुपा पर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।


घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। मसूरी में भट्टा गांव के पास स्थित एक होम स्टे में युवक का शव बेड के नीचे पड़ा मिला। मृतक युवक की पहचान कपिल चौधरी (24) निवासी रुड़की के रूप में हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक सीओ अनिल कुमार जोशी ने बताया कि मृतक युवक के गले में चोट के निशान हैं। कमरे में कई जगह खून के धब्बे भी पड़े हुए हैं। होटल कर्मियों ने सुबह काफी देर तक दरवाजा खटखटाया।

जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ो तो बेड के नीचे खून से लथपथ हालात में एक युवक का शव पड़ा हुआ था।


सीओ अनिल कुमार जोशी ने बताया कि नौ सितंबर को सुबह युवक अपने दो दोस्तों के साथ होम स्टे में आया था। उनमें से एक युवती भी थी। सीओ ने बताया आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।