उत्तराखण्ड

लिव-इन में रहना शिक्षक को मंहगा पड़ा, महिला ब्लैकमेल कर मांग रही करोड़ो,  इज्जत की खातिर मजबूर शिक्षक ने खटखटाया अदालत का दरवाजा,

खबर शेयर करें -

शिक्षक की शादी 2004 में हुई, 2012 में एक बेटा जन्मा। पीड़ित का 2018 में जयपुर से जोधपुर ट्रांसफर हो गया। पत्नी वहां नहीं गई और बेटे को छोड़कर अलग हो गई। पत्नी से अलग होने के बाद शिक्षक महिला के साथ लिवइन में रह रहा था।

लिवइन में रहने वाली महिला ने अपने पार्टनर शिक्षक को अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। आरोप है कि महिला ने उनके फ्लैट पर कब्जा कर लिया और अब एक करोड़ रुपये मांग रही है। शिक्षक की शिकायत पर राजपुर थाने में मुकदमा किया गया है।
राजपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने बताया कि एक शिक्षक ने शिकायत की है। उनकी शादी 2004 में हुई, 2012 में एक बेटा जन्मा। पीड़ित का 2018 में जयपुर से जोधपुर ट्रांसफर हो गया। पत्नी वहां नहीं गई और बेटे को छोड़कर अलग हो गई। पीड़ित को बेटे की देखभाल के लिए एक लिवइन पार्टनर की जरूरत थी। उन्होंने इसके लिए जीवन साथी डॉट कॉम पर प्रोफाइल बनाई।
आरोप है कि इस दौरान भव्या मौर्य निवासी राजस्थान ने संपर्क किया। उसने खुद के पति से अलग होने की बात कही। आरोप है कि वह पीड़ित के साथ रहने लगी। दोनों दून स्थित फ्लैट में रहे। यहां निजी पलों का वीडियो भव्या ने बनाया और 2021 से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
फ्लैट से निकालकर कब्जा कर लिया आरोप है कि उसने अपने पिता के साथ मिलकर उसे फ्लैट से निकालकर कब्जा कर लिया। इसके बाद एक करोड़ रुपये मांगे और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परेशान पीड़ित पुलिस के पास गए, लेकिन केस दर्ज न होने पर कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कुनाल अरोरा
संपादक - News 100 Live
http://www.news100live.com